Secondery exam 2017 rajasthan board of secondery education 10th mook baghir (मूक बघिर)

Board of Secondary Education Exams 2017

Secondery exam 2017 rajasthan board of secondery education 10th mook baghir (मूक बघिर)

माध्‍यमिक शिक्षा बोर्ड ने 10वीं बोर्ड परीक्षा 2017 का टाइम टेबल घोषित कर दिया है। मूक बघिर विद्यार्थियों के लिए परीक्षाएं 11 मार्च से शुरू होगी और 21 मार्च तक चलेंगी।

इस बीच चार परीक्षाएं होंगी। पहली परीक्षा हिंदी अनिवार्य विषय 11 मार्च को होगी, दूसरी परीक्षा गणित की 14 मार्च को होगी, तीसरी परीक्षा 18 मार्च को सामाजिक विज्ञान की और आखिरी परीक्षा 21 मार्च को विज्ञान विषय की होगी।

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 10वीं और प्रवेशिका परीक्षा 2017 के विद्यार्थियों के रोल नंबर शनिवार को जारी कर दिए गए। परीक्षा 9 मार्च से शुरू होगी। इसमें 10 लाख 86 हजार से अधिक विद्यार्थी शामिल होंगे। बोर्ड सचिव मेघना चौधरी के अनुसार 10वीं और प्रवेशिका परीक्षा में सम्मिलित होने वाले सभी परीक्षार्थियों के रोल नंबर बोर्ड की वेबसाइट http://rajeduboard.rajasthan.gov.in/ पर उपलब्ध करा दिए गए हैं।

स्कूल प्रधान अपने स्कूल का कोड और पासवर्ड दर्ज कर बोर्ड परीक्षा के लिए पंजीकृत स्कूल के सभी परीक्षार्थियों के रोल नंबर, परीक्षार्थी का नाम, उसके माता-पिता का नाम, परीक्षार्थी द्वारा परीक्षा के लिए चयनित विषय के नाम और अन्य सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं।


बोर्ड परीक्षा का अधिकृत टाइम टेबल

secondery exam 2017 rajasthan board of secondery education 10th mook baghir

SHARE