बीकानेर : उच्च शिक्षा मंत्री सर्राफ का पुतला फूंका

shivira shiksha vibhag rajasthan shiksha.rajasthan.gov.in
shivira shiksha vibhag rajasthan shiksha.rajasthan.gov.in

बीकानेर : उच्च शिक्षा मंत्री सर्राफ का पुतला फूंका

बीकानेर : इंजीनियरिंग कॉलेज से 150 कार्मिकों को निष्कासित करने के विरोध में शुक्रवार को भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले कोटगेट पर उच्च शिक्षा मंत्री कालीचरण सर्राफ का पुतला फूंका गया।

प्रदर्शनकारियों ने उच्च शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारे भी लगाए। आक्रोशित कार्मिकों ने चेतावनी दी,यदि राज्य सरकार ने अपना फैसला वापस नहीं लिया तो आंदालेन को तेज किया जाएगा। इससे पूर्व सभी कार्मिक भामसं कार्यालय में एकत्रित हुए। शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए कोटगेट पर पहुंच कर प्रदर्शनकारियों ने उच्च शिक्षा मंत्री का पुतला फूंक कर विरोध-प्रदर्शन किया। भामसं के प्रदेश मंत्री हनुमान दास राव ने कहा कि राज्य सरकार ने इन कार्मिकों की रोजी-रोटी छीनी है।

भामसं सरकार के इस फैसले की निंदा करता है। संभाग सहप्रभारी बृजराज आचार्य और जिलामंत्री शिवकुमार व्यास ने कहा कि यदि सरकार ने जल्द ही इस संबंध में सकारात्मक निर्णय नहीं लिया तो जनआंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन में भामसं के कालूराम उपाध्याय,इंगांनप के पुख सिंह राठौड़,जोधपुर डिस्कॉम मंत्री मोहम्मद फारूक,जलदाय भामसं के दुर्गादास,ईसीबी कॉलेज भामसं संगठन के महामंत्री चेतन पंवार,नरेंद्र आचार्य,रामशंकर,कुंजीलाल स्वामी आदि शामिल हुए।

SHARE