आमरण अनशन पर बैठेगी सेवानिवृत अध्यापिका

शिक्षक संघ Shikshak sangh mang pradarshan dharna

आमरण अनशन पर बैठेगी सेवानिवृत अध्यापिका

राजाखेड़ा। कस्बे के राजकीय महाविद्यालय में रिक्त पड़े व्याख्याताओं के पदों की नियुक्ति एवं महाविद्यालय के लिए भूमि आवंटन की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राजाखेड़ा इकाई ने तीसरे दिन भी आन्दोलन जारी रखा।

परिषद ने मांगों को मंगवाने के लिए पहले दिन पोस्टकार्ड अभियान चलाया। दूसरे तीसरे दिन महाविद्यालय में धरना देकर प्रदर्शन किया। महाविद्यालय छात्रसंघ अघ्यक्ष सुम्मेर सिंह ने कहा कि महाविद्यालय स्थापना के दिन से ही अव्यवस्थाओं से जूझ रहा है।

इस अवसर पर एबीवीपी की प्रदेश सह मंत्री सोनल जैन ने कहा कि विद्यार्थी परिषद छात्र हितों के लिए लगातार तीन दिन से आन्दोलन कर रही है। लेकिन प्रशासन का इस समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं है। जैन ने कहा कि जल्दी ही प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की तो एबीवीपी को मजबूरन आंदोलन को तेज करना पड़ेगा। नगर सह मंत्री हरिकांत पचौरी ने बताया कि व्याख्याताओं की कमी से छात्र-छात्राओं का परीक्षा परिणाम खराब होगा।

इस मौके पर सुमित पचौरी, आशीष जैन, मुरारी राजपूत, बीनू तिवारी, नेहा, वर्षा, सीमा खां, शिवानी, आशीष जैन, करजाना बानो, शिवकिशोर, कोशिकी, डोली, शामिर, प्रतीक्षा, मनीषा, जीतेन्द्र, प्रेमलता, अर्चना, गौतम सिह, नेहा, शिवानी, रितु जैन, रेखा, बबली सहित अन्य छात्र-छात्रा मौजूद रहे।

SHARE