बूंदी : बच्चों को शिक्षा से जोड़ना समय की जरूरत: तिवारी

shivira shiksha vibhag rajasthan shiksha.rajasthan.gov.in

बूंदी : बच्चों को शिक्षा से जोड़ना समय की जरूरत: तिवारी

बूंदी : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के जन्मदिन के तहत जिला एनएसयूआई द्वारा आयोजित 10 दिवसीय कार्यक्रमों की शृंखला में बाणगंगा भील बस्ती में गरीब बच्चों को पाठ्यसामग्री वितरित की गई।

मुख्य अतिथि कांग्रेस कमेटी सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष क्रान्ति तिवारी ने कहा कि सारी सरकारी योजनाओं के बावजूद आज भी बहुत बड़ा वर्ग शिक्षा से वंचित है। शिक्षा की योजनाओं का लाभ प्रभावशाली लोग उठा रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

अध्यक्षता पीसीसी सदस्य नवेदकैसर लखपति ने की। एनएसयूआई जिलाध्यक्ष रोहित बैरागी ने कहा कि गरीब पिछड़े वर्ग को शिक्षा से जोड़ने के लिए जिले में विशेष जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। युकां प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा ने कहा कि हजारों लोग अशिक्षित हैं, इनके लिए सभी को प्रयास करने की आवश्यकता है। लोकसभा महासचिव इमरान कादरी ने कहा कि हम गरीब लोगों के अधिकारों की आवाज उठाते रहेंगे। जगरूपसिंह रंघावा ने कहा कि पायलेट ने राजस्थान में नई उर्जा का संचार किया है। इस अवसर पर अजरूद्दीन, हिमालय वर्मा, जितेंद्र शर्मा, पीयूष शर्मा, रोहित दाधीच, विक्रमजीत सिंह, हनुमान मीणा ने पाठ्य सामग्री का वितरण किया।

SHARE