झालावाड़ : सेना भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 से

shivira shiksha vibhag rajasthan shiksha.rajasthan.gov.in

झालावाड़ : सेना भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 से

झालावाड़ : जिला मुख्यालय पर 1 से 11 दिसम्बर 2016 तक कोटा, बारां, बूंदी, झालावाड़, अजमेर, भिलवाड़ा, चित्तौडगढ़ एवं राजसमंद जिलों की होने वाली सेना भर्ती रैली की तैयारियों को लेकर कलेक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी की अध्यक्षता में बैठक हुई।

बैठक में कलेक्टर ने भर्ती रैली से संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि आपसी समन्वय से काम कर रैली के आयोजन को सफल बनाएं। उन्होंने विशेष रूप से रेलवे एवं राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अधिकारियों से कहा कि भर्ती के दौरान अभ्यार्थियों के आने-जाने के लिए स्पेशल ट्रेन एवं अतिरिक्त बसों की पुख्ता व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

कलेक्टर ने भर्ती रैली का ज्यादा से ज्यादा प्रचार-प्रसार करने के लिए जिले के ब्लॉकों पर बैठकें आयोजित करने के निर्देश दिए। कर्नल जेएस गोदारा ने पावर पॉइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से रैली की संपूर्ण प्रक्रिया से अवगत कराते हुए बताया कि झालावाड़ मुख्यालय पर आयोजित की जाने वाली सेना भर्ती रैली के लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन 15 सितम्बर से 15 नवम्बर तक कर सकेंगे। भर्ती प्रक्रिया में बायोमेट्रिक सिस्टम होगा। उन्होंने कहा कि सेना भर्ती रैली पूरी पारदर्शिता के साथ होती है,कोई भी व्यक्ति दलालों के चक्कर में नहीं आए। बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह,प्रशिक्षु आईएएस लोकबंधु सहित जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद थे।

SHARE